उत्पाद श्रेणी

हमसे संपर्क करें

हमें फोन: 86-0631-3581111 (अंतर्राष्ट्रीय व्यापार)

फैक्स: 86-0631-8805589

जोड़ें: no.9 JiuLong रोड, आर्थिक विकास क्षेत्र, Wendeng, Weihai सिटी, शेडोंग प्रांत, चीन 264400

हमें ईमेल: sales@composite-china.com

काम के घंटे:

सोम-शनि (8:00 - 17:00 बजे)

जब आप मदद की ज़रूरत हमें फोन। हम हमेशा मदद खुश हैं

वेबसाइट लिंक:

www.composites-china.com

http://xinbocomposite.en.alibaba.com/

कार्बन फाइबर ट्यूब के आधार के साथ और बिना क्षार

- Aug 03, 2015 -

कार्बन फाइबर ट्यूबों के कई वर्गीकरण पद्धतियाँ। कच्ची सामग्री, रेशा व्यास, फाइबर उपस्थिति, उत्पादन विधियाँ और गुण वर्गीकरण से। ग्लास कच्चे माल घटक के साथ, वर्तमान में सबसे लोकप्रिय विधि, मुख्य रूप से सतत ग्लास फाइबर के वर्गीकरण के लिए प्रयोग किया जाता है। क्षार धातु ऑक्साइड सामग्री अलग क्षार धातु आक्साइड आम तौर पर अंतर करने के लिए सोडियम ऑक्साइड, पोटैशियम ऑक्साइड, सोडियम कार्बोनेट, Glauber नमक की, feldspar और अन्य पदार्थों के कारण करने के लिए संदर्भित करता है। क्षार धातु ऑक्साइड साधारण कांच के मुख्य घटकों में से एक है, इसका मुख्य प्रभाव है कांच के गलनांक को कम। लेकिन कांच, इसके रासायनिक स्थिरता, बिजली के इन्सुलेशन और शक्ति में क्षार धातु आक्साइड की उच्च सामग्री तदनुसार कम हो जाएगा। इसलिए, अलग ग्लास फाइबर, ग्लास संरचना अलग क्षार सामग्री के साथ का उपयोग करता है। ग्लास फाइबर सामग्री का जो क्षार की सामग्री अक्सर उपयोग किया जाता, सतत ग्लास फाइबर का अलग अलग करने के लिए एक संकेत का उपयोग करता है के रूप में। ग्लास संरचना के अनुसार क्षार सामग्री, सतत तंतुओं को निम्न श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता: ई-फाइबर (सामान्यतः e-ग्लास के रूप में जाना जाता है): कम से कम 0.8% की R2O सामग्री: एल्यूमिनियम बोरॉन सिलिकेट संरचना का एक प्रकार है। इसकी रासायनिक स्थिरता, बिजली के इन्सुलेशन, शक्ति बहुत अच्छी है।

C-फाइबर (c ग्लास): R20-11.9%-16.4%, एक सोडा-चूने-सिलिकेट संरचना है, के कारण इसकी उच्च क्षार सामग्री विद्युत इन्सुलेट सामग्री में समझाया नहीं जा सकता है, लेकिन इसकी रासायनिक स्थिरता और शक्ति अच्छी है।

उच्च क्षारीयता फाइबर: R2O ग्लास घटकों की 15% से अधिक या बराबर करने के लिए सामग्री। फ्लैट ग्लास, कच्चे माल से तैयार के रूप में टूटे कांच की बोतल के टुकड़े आमतौर पर इस्तेमाल किया। अब देशों इस तरह के उत्पादों के उत्पादन पर प्रतिबंध लगा दिया है।


Related Products